Main Slideमनोरंजन

कपिल शर्मा अपने शो में हाथ जोड़कर सारा अली खान से मांगनी पड़ी माफी, ये है कारण

बॉलीवुड  स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव आजकल 2 (Love Aaj Kal)’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इसी कड़ी में फिल्म के दोनों स्टार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, जहां सारा अली खान से सवाल कर कपिल खुद ही उलझ गए. कपिल के सवाल पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई, जिसके बाद कपिल ने सारा से माफी मांगी.

दरअसल, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा के शो में पहुंचे तो कपिल ने सारा से लव आजकल 2′ (Love Aaj Kal) के रीमेक को लेकर सवाल उठाया. कपिल शर्मा एक्ट्रेस से कहा हैं कि ‘लव आजकल’ (Love Aaj Kal) के फर्स्ट पार्ट में इनके पापा सैफ अली खान ने लीड रोल अदा किया था, दूसरी में आप कर रही हैं तो हम क्या समझें कि तीसरी में इब्राहिम और चौथी में तैमूर अली खान नजर आएंगे. इस पर सारा अली खान उन्हें जवाब देती हैं कि दूसरी में मैं नहीं कार्तिक कर रहे हैं यह रोल.

 

कपिल शर्मा ने कहा कि लव आजकल 2 में आप हिरोइन हैं और पहले में सैफ सर थे. सारा अली खान ने कपिल की ये बात सुनकर तुरंत जवाब दिया और कहा, सैफ सर हिरोइन नहीं थे, आप क्या बोल रहे हो कपिल? इस फिल्म में उनकी जगह कार्तिक आर्यन ने रोल अदा किया है. सारा अली खान की यह बातें सुनकर कपिल उनसे जोड़कर माफी मांगी. सारा और कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

Related Articles

Back to top button