Main Slideमनोरंजन

Love Aaj Kal के प्रमोशन के दौरान सारा के लिए भावुक हुए कार्तिक, तबीयत खराब होने पर गोद में उठाया

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी लव लाइफ की केमेस्‍ट्री को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ वेलेंटाइन्‍स डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. जिसके कारण दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी इवेंट्स में हिस्सा ले रहे हैं.

Loading...

हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सारा को कार्तिक की गोद में देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि प्रमोशन के दौरान सारा की तबीयत खराब होने के कारण कार्तिक उन्हें अपनी गोद में उठा कर ले गए थे.

कार्तिक और सारा का यह वीडियो दोनों के एक फैन क्‍लब ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में कार्तिक को कहते देखा जा सकता है कि सारा की तबीयत ठीक नहीं है. इसके साथ ही कार्तिक की गोद में सारा अली खान खुश दिख रही हैं. सारा को अपनी गोद में लेकर कार्तिक लव आज कल के प्रमोशन सेट तक ले जाते दिख रहे हैं.

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने सारा के साथ कई मजाकिया वीडियो शेयर किए हैं. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं. वहीं इस नए वीडियो के साथ दोनों की एक अलग केमेस्‍ट्री देखी जा सकती है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्‍म ‘लव आज कल’ में मुख्य किरदार में हैं. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. यह फिल्म 2009 में आई सैफ अली खान की फिल्‍म ‘लव आज कल’ का सीक्‍वेल है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV