Main Slideदिल्ली एनसीआर

छात्राओं से गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ का मामला गरमाया , NCW की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल पहुंचीं

दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में 6 फरवरी को एनुअल फेस्ट के दौरान छात्राओं से छेड़छाड़ और अभद्रता का मामला सोशल मीडिया में आने पर कॉलेज प्रशासन ने इसे गंभीरता से लिया है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने छात्रों से छेड़छाड़ के मामले में संज्ञान लिया है और आयोग की अध्क्षा स्वाति मालिवाल कॉलेज पहुंची हैं। वहीं दिल्ली पुलिस ने कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। इस बाबत प्रशासन सोमवार को एक बैठक करेगा और उन छात्राओं को भी बुलाएगा, जिन्होंने अभद्रता का आरोप लगाया है। वहीं छात्राओं का कहना है कि वह इस मामले में सोमवार को एफआईआर दर्ज करा सकती हैं।

Loading...

सोशल मीडिया पर छात्राओं ने इस बाबत एक पोस्टर जारी किया है। इसमें लिखा है कि इस मामले में प्रशासन कदम उठाए। इसे लेकर कॉलेज के बाहर छात्राएं जमा होने और विरोध प्रदर्शन करने की भी बात कह रही हैं। कॉलेज की एक छात्रा ने कहा कि सोमवार को हम लोग कॉलेज में एक आम सभा करेंगे उसके बाद एफआईआर कराएंगे, क्योंकि प्रशासन की तरफ से हमारे साथ कोई नहीं खड़ा हुआ है।

घटना के बारे में बार-बार कॉलेज प्रशासन से पूछने पर भी कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. प्रोमिला कुमार ने कोई जवाब नहीं दिया। उधर, छात्राओं का कहना है कि यह चूक कॉलेज प्रशासन की गड़बड़ी से हुई और कॉलेज को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

कई नशे में थे – छात्रा का कहना है कि कॉलेज परिसर में घुसने वाले हुड़दंगियों में से कई नशे में थे। इन लोगों ने छात्राओं के साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की। कुछ ने मेट्रो स्टेशन तक उनका पीछा भी किया।

गार्गी कॉलेज में हुई घटना को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने छात्रों से छेड़छाड़ के मामले में संज्ञान लिया है और आयोग की अध्क्षा स्वाति मालिवाल कॉलेज पहुंची हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV