Main Slideमनोरंजन

आदित्य नारायण व नेहा की टूट गई शादी आखिर क्या है वजह

टीवी जगत में पिछले कुछ दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़ और ऐंकर आदित्य नारायण की शादी की चर्चाएँ खूब शोर मचा रही हैं। दोनों की शादी और इसकी रस्मों को लेकर ना जाने अब तक कितनी खबरें आ चुकी हैं। दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी खुश और एक्साइटेड भी थे। लेकिन इन दोनों के फैंस के लिए आ गई अब एक बैड न्यूज हा आप सभी जानते है की दोनों की शदी की बात चल रही थी लेकिन अब टूट गई जी हां,

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के फैंस को लगा है ज़ोर का झटका। आपको बता दें, नेहा और आदित्य की शादी होने से पहले ही टूट चुकी है। दोनों शादी के बंधन मे नहीं बंध रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद आदित्य के पिता उदित्य नारायण ने किया है।आपको बता दें, उदित नारायण ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। उन्होने कहा, आदित्य हमारा इकलौता बेटा है।

उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी खुश होते। लेकिन आदित्य ने हमें इस बारे में कुछ नहीं बताया है उदित नारायण ने मीडिया को और फैंस को इस बात की तसल्ली भी करा दी कि, जब भी उनके बेटे की शादी होगी वो इस बात की जानकारी सभी को देंगे। ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा और आदित्य इस वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को शादी के बंधन मे बंधेगे।हालांकि, उदित नारायण ने किए इस खुलासे के बाद ये साफ हो गया है कि, ये शादी केवल शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए चली एक चाल थी।

Related Articles

Back to top button