Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआर

कैलाश विजयवर्गीय ने किया केजरीवाल पर तंज कहा। …

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को जबरदस्त कामयाबी मिली है. 70 में से 62 सीटें जीतकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गदगद हैं. देश भर से उन्हें बधाई देने का तांता लगा हुआ है. लेकिन बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने जीत की बधाई देते हुए केजरीवाल पर तंज कसा है.

बुधवार को विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है. अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो. बजरंगबली की कृपा से अब दिल्लीवासी बच्चे क्यों वंचित रहे दरअसल मंगलवार को चुनाव नतीजों में आप की जीत पक्की होने पर सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों का आभार व्यक्त किया था.

साथ ही कहा था कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है. प्रभु ने अपनी कृपा बरसाई है. उन्होंने कहा कि हम चाहेंगे कि प्रभु अगले पांच वर्ष तक हमें काम करने की शक्ति दें. ताकि हम दिल्ली को एक बेहतर और सुंदर शहर बना सकें.इसके बाद केजरीवाल मंगलवार की शाम कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर भी गए थे. समझा जा रहा है कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल के इसी बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है.

Related Articles

Back to top button