Main Slideमनोरंजन

सारा और कार्तिक की ‘लव आज कल’ ने की धुंआधार ओपनिंग

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन  की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘लव आज कल’ आखिरकार रिलीज हो गई है. वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई रोमांटिक फिल्म ‘लव आज कल ‘ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई के साथ शुरुआत की. सारा और कार्तिक की ऑन स्क्रीन जोड़ी यूं तो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है, लेकिन फिल्म समीक्षकों के मुताबिक कहानी पूरी तरह उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.

वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ ने पहले दिन 12 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बंपर ओपनिंग की है. बता दें, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में थे, ऐसे में उनकी पहली फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी, हालांकि, फिल्म की कहानी को देखते हुए कहा जा सकता है कि सारा और कार्तिक फैन्स की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं.

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो, ‘लव आज कल’ की कहानी सारा अली खान, आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन की है. फिल्म दो दौर की प्रेम कहानी है, जिसमें सारा अली खान हैं जो कमिटमेंट से दूर भागती हैं तो दूसरी ओर कार्तिक आर्यन हैं जिन्हें सारा पूरी चाहिए. वहीं एक पुराना दौर और छोटे शहर की कहानी है. जिसमें कार्तिक आर्यन हैं और आरुषि शर्मा के साथ उनके भी पेंच लड़ते हैं. पूरी तरह से पुरानी फिल्म के ढर्रे पर गढ़ी गई है.

Related Articles

Back to top button