Main Slideट्रेंडिग

एक्ट्रेस तारा सुतारिया को फैमिली मानता है कपूर परिवार, क्या बनेंगी आदर जैन की दुल्हन?

आदर जैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंफर्म किया था कि वे तारा को डेट कर रहे हैं. पिछले दिनों आदर की मां रीमा जैन ने बातचीत में हिंट दिया कि उनका परिवार भी तारा को पसंद करता है.

रणबीर कपूर और करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस स्टार कपल ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में भी परफॉर्म किया था. इसके बाद रणबीर की बहन रिद्धिमा साहनी ने एक ग्रुप पिक्चर शेयर की थी और इस तस्वीर को फैमिली का कैप्शन दिया था.

Loading...

खास बात ये है कि इस तस्वीर में अरमान और अनीसा के साथ आदर और तारा भी नजर आ रहे थे. इसके बाद से ही तारा और आदर के रिलेशनशिप पर मुहर लगने की बात कही जा रही है. इससे पहले भी आदर जैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंफर्म किया था कि वे तारा को डेट कर रहे हैं. पिछले दिनों में आदर की मां रीमा जैन ने बातचीत में हिंट दिया कि उनका परिवार भी तारा को पसंद करता है.

मुंबई मिरर के साथ बातचीत में रीमा जैन ने कहा, हमारा बेटा जिसे भी पसंद करता है, हम भी उसे प्यार करते हैं. वहीं आदर की शादी के बारे में पूछने पर रीमा ने कहा, नहीं, ऐसा कुछ नहीं है. अभी वो काफी यंग है. देखते हैं आगे जिंदगी में क्या होता है. अभी उन्हें अपनी जिंदगी बनानी है और उन्हें काम पर फोकस करना चाहिए.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV