Main Slideदेशविदेश

अधीर रंजन ने डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर कहीं ये बड़ी बात। …..

आपको बतादे की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा की तैयारी जोरों पर है खुद ट्रंप ने एक वीडियो में कहा कि अहमदाबाद एयरपोर्ट से स्टेडियम तक 70 लाख लोग मेरा स्वागत करेंगे. इस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ट्रंप क्या भगवान हैं, जो 70 लाख लोग स्वागत करें. वो अपना हित साधने आर रहे हैं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के आरोपों पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हिंदू आतंकवाद शब्द गढ़े जाने के पीछ की अलग पृष्ठभूमि थी, मक्का मस्जिद में धमाका हुआ था और प्रज्ञा ठाकुर समेत कई लोगों को तब गिरफ्तार किया गया था.

आतंकवादी हमेशा छलावरण करते हैं. वे अपनी वास्तविक पहचान के साथ हमलों को अंजाम नहीं देते हैं.यूपीए सरकार की तारीफ करते हुए लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि यह यूपीए सरकार थी, जिसने मुंबई हमले के बारे में सब कुछ बताया, बाद में यूपीए शासन के दौरान आतंकी अजमल कसाब को फांसी दे दी गई दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भारत दौरे से पहले कहा कि भारत ने हमारे साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया है

लेकिन मैं पीएम नरेंद्र मोदी को पसंद करता हूं. उन्होंने मुझे कहा है कि एयरपोर्ट से इवेंट तक 7 मिलियन लोग होंगे. और जो स्टेडियम है, वो अभी बन रहा है लेकिन ये दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है.भारत आने से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बड़ा ऐलान किया. ट्रेड डील पर ट्रंप ने कहा कि हम भारत के साथ डील कर सकते हैं, लेकिन मैंने इसे बाद के लिए बचाया हुआ है. हम भारत के साथ एक बड़ी ट्रेड डील करने जा रहे हैं, लेकिन पता नहीं ये चुनाव से पहले होगी या नहीं.

Related Articles

Back to top button