Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

स्वाति मालीवाल ने अपने पति को दिया तलाक। ……

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने पति से तलाक ले लिया है। स्वाति मालीवाल ने बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी साझा की है। स्वाति मालीवाल ने कहा है कि मैं अपने पति नवीन जयहिंद को पूरी जिंदगी काफी मिस करूंगी। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में कहा सबसे दुखद पल तब होता है जब आपकी सुखद कहानी का अंत हो जाता है, मेरी हो गई है मेरा और नवीन का तलाक हो गया है। कई बार बहुत अच्छे लोग भी साथ नहीं रह पाते हैं।

Loading...

मैं हमेशा उन्हें और हमारा जीवन, जो हम साथ बिता सकते थे, उसे मिस करूंगी। साथ ही उन्होंने कहा, मैं हर दिन भगवान से प्रार्थना करूंगी कि वे हमें और हमारे जैसे दूसरे लोगों को ताकत दें ताकि इस दर्द को सहन कर सके।

आपको बता दें कि नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी के बड़े नेता हैं. वह हरियाणा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और हरियाणा के विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा भी चुके हैं. नवीन जयहिंद अन्ना आंदोलन के वक्त से ही अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं. इंडिया अगेंस्ट करप्शन की कोर कमेटी का हिस्सा रह चुके नवीन जयहिंद ने जन लोकपाल बिल का ड्राफ्ट बनाने में अहम भूमिका निभाई थी

आम आदमी पार्टी की जब दिल्ली में 2015 में सरकार बनी तो अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल को बड़ी जिम्मेदारी दी. स्वाति मालीवाल को दिल्ली महिला आयोग का चेयरमैन बनाया गया, जिसके बाद उन्होंने इस क्षेत्र में काफी काम किया. स्वाति मालीवाल लगातार स्पा सेंटर में छापे मारती हुई नज़र आईं, महिलाओं के लिए आवाज़ उठाई और कई बार केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर भी बैठीं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV