उत्तर प्रदेशप्रदेश

आज मुख्यमंत्री योगी वाराणसी-काठमांडू के लिए शुरू करेंगे हवाई सेवा

वाराणसी-काठमांडू के लिए बुद्ध एयर प्राइवेट लिमिटेड की ओर से हवाई सेवा का शुभारंभ करने सीएम योगी आदित्यनाथ बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट से वाराणसी आ रहे हैं। सीएम योगी के आगमन को देखते हुए पुलिस-प्रशासन ने अपनी तैयारियां कर ली है। विकास कार्यों से जुड़े संबंधित समस्त विभागों को अलर्ट कर दिया गया है कि मुख्यमंत्री शहर का भ्रमण भी कर सकते हैं। 

हवाई यात्रा सेवा का शुभारंभ करने के लिए सीएम योगी 29 जून को गोरक्षनाथ मंदिर से शाम पांच बजे एमपी पालिटेक्निक, गोरखपुर हेलीपैड से उड़ान भरेंगे। शाम 6 बजकर 10 मिनट पर सीएम योगी बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। बुद्ध एयर प्रा.लि की वाराणसी-काठमांडू हवाई यात्रा का शुभारंभ करेंगे। डीएम और एसएसपी ने एयरपोर्ट पर मजिस्ट्रेट व पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में प्रशासन संग समीक्षा बैठक के बाद योगी संगठन पदाधिकारियों के साथ भी अलग से विमर्श करेंगे। शाम करीब सवा छः बजे सीएम बाबतपुर स्थित एयरपोर्ट पहुंचेंगे और बुद्धा एयर की वाराणसी-काठमांडू सेवा का शुभारंभ करेंगे। उसके बाद एयरपोर्ट से ही सीएम शाम साढ़े छह बजे लखनऊ रवाना हो जाएंगे। सीएम वाराणसी का भ्रमण भी कर सकते हैं। सर्किट हाउस को रिजर्व रखा गया है। 

Related Articles

Back to top button