Main Slideप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के भोपाल की झील में पलटी IPS अफसरों से भरी नाव

मध्य प्रदेश के भोपाल में बड़ा हादसा टल गया। यहां आईपीएस मीट वॉटर स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान बड़ी झील में नाव पलट गई। नाव में आईपीएस ऑफिसर और उनके परिवार समेत 8 लोग सवार थे। हालांकि मौके पर तैनात गार्ड्स की सतर्कता के चलते कोई हताहत नहीं हुआ और सभी को सुरक्षित झील से निकाल लिया गया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आईपीएस अधिकारियों के साथ उनकी पत्नियां भी बोट पर सवार थीं।

Loading...

बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने सुरक्षा गाइडलाइंस के मुताबिक लाइफ जैकेट पहनी हुई थी। इसी के चलते सभी सुरक्षित झील से बाहर आ गए भोपाल में आईपीएस कॉन्क्लेव चल रहा है। दो दिन के इस मीट का गुरुवार को आखिरी दिन था। इस मौके पर पुलिस अधिकारी और उनके परिवार फन ऐक्टिविटी और सैर सपाटे पर निकले थे और वॉटर स्पोर्ट्स का आयोजन किया गया था। आईपीएस अधिकारी और उनके परिवार के लोग बोटिंग का आनंद ले रहे थे। इसी दौरान नाव पलट गई। सभी ने लाइफ जैकेट पहनी हुई थी।

आईपीएस सर्विस मीट के दौरान भोपाल की बड़ी झील में नाव पलट गई. नाव में कुछ आईपीएस अफसर और उनके परिजन मौदू थे. मध्यप्रदेश के डीजीपी विजय कुमार सिंह की पत्नी भी नाव में मौजूद थीं. वाटर स्पोर्ट्स के दौरान यह घटना हुई. नाव पलटते ही आसपास मौजूद दूसरी नावों की मदद से सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पुलिस को आज तक लोगों को नचाते हुए देखा है. लेकिन नाचते हुए पहली बार देखा है. इस दौरान प्रदेशभर के चुनिंदा आईपीएस अधिकारियों ने ग्रुप डांस किया. सर्वश्रेष्ठ डांस मूव्स के लिए अधिकारियों को सम्मानित भी किया गया.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV