Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

AIMIM के प्रमुख ओवैसी की रैली में हुआ बड़ा बवाल

बेंगलुरु में AIMIM के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में एक कार्यक्रम में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली लड़की के पिता ने अपनी बेटी के बयान की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि अमूल्या ने जो कहा है वो गलत है. वह कुछ मुस्लिमों से जुड़ी हुई है और उसने मेरी बात नहीं सुनी. ओवैसी के मंच पर नारा लगाने वाली अमूल्या के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया गया संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में बेंगलुरु में जनसभा का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए ओवैसी को बुलाया गया था. इस दौरान, अमूल्या ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. इस दौरान, मंच पर मौजूद ओवैसी ने उसे रोकने की कोशिश की.

अमूल्या के पिता ने कहा की अमुल्या ने जो भी कहा है वो गलत है. वह कुछ मुस्लिमों से जुड़ी हुई थी और मेरी बात नहीं सुनती है उल्लेखनीय है कि बेंगलुरु में एक जनसभा में एक लड़की ने मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. महिला को रोकने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं रुकी. आखिरकार पुलिस को उसे मंच से हटाना पड़ा. बाद में ओवैसी ने सफाई दी कि उस महिला से उनकी पार्टी का कोई संबंध नहीं है. बेंगलुरु पुलिस ने नारा लगाने वाली महिला के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया है.

ओवैसी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि वह महिला से सहमत नहीं हैं. उन्होंने कहा न तो मेरा और न ही मेरी पार्टी का इस महिला से कोई संबंध है. आयोजकों को उसे यहां नहीं बुलाना चाहिए था. यदि मुझे यह पता होता तो मैं यहां नहीं आता. हम भारत के लिए हैं और हम किसी भी तरह दुश्मन देश का समर्थन नहीं करते. हमारा पूरा आंदोलन भारत को बचाने के लिए है.

Related Articles

Back to top button