Main Slideट्रेंडिगदेशविदेश

मोटेरा स्टेडियम राष्ट्रपति ट्रम्प के स्वागत के लिए पूरी तरह से हो गया तैयार

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पहली भारत यात्रा पर आज अहमदाबाद पहुंचेंगे. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी,बेटी,दामाद भी होंगे आपको बता दे ट्रंप परिवार दो दिवसीय यात्रा पर भारत आ रहा है. उनके दौरे को लेकर अहमदाबाद से लेकर आगरा और दिल्ली तक सुरक्षा की गई है. अपनी इस यात्रा के दौरान ट्रंप अहमदाबाद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम जाएंगे. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक रोड शो करेंगे और दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम ‘मोटेरा’ का उद्घाटन करेंगे.

Loading...

मोटेरा स्टेडियम में आयोजित ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति और पीएम मोदी लगभग एक लाख लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे राष्ट्रपति ट्रम्प 24-25 फरवरी तक भारत का दौरा करेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप लगभग 11:40 सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुचेगे अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी के साथ ताजमहल देखने के लिए आगरा जाएंगे.ट्रंप की यात्रा के लिए व्यापक तैयारियां की गई हैं. रोड शो के मार्ग में सड़क के दोनों ओर दोनों नेताओं के विशाल होर्डिंग और गुजरात में ऐतिहासिक स्थानों की प्रतिकृतियां भी लगाई गई हैं.

कई दिनों की दिन-रात की लगातार मेहनत से दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की मेजबानी के लिया किय गया तैयार सब यह जानना चाहते हैं कि अब यह स्टेडियम कैसा लग रहा है। खासकर इसकी तुलना ह्यूस्टन के स्टेडियम से की जायेगी जो की स्वभाविक भी है, जहां पिछले साल ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम हुआ था

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV