Main Slideट्रेंडिग

Indian Idol 11 Winner: खिताब जीतने पर सनी ने कहा- जनता ने बनाया मुझे देश की आवाज

Indian Idol 11 Winner सनी हिंदुस्तानी ने सिंगिंग शो का 11वां सीजन जीता है. वे इस जीत के बाद काफी खुश महसूस कर रहे हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फीलिंग्स साझा की हैं.

Indian Idol 11 Winner  सनी हिंदुस्तानी ने अपनी सिंगिंग से सभी का दिल जीत लिया और देशभर के लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया. गरीब बैकग्राउंड से आने वाले सनी का जीवन संघर्षों से भरा रहा है. ऐसे में ये शो जीतने के बाद उनका जीवन भी बदल गया है. वे टी सीरीज की तरफ से एक गाना गाने का मौका भी दिया जाएगा. सनी इस जीत से काफी खुश हैं. बता रहे हैं सनी ने अपनी इस जीत पर क्या कहा.

Loading...

सनी हिंदुस्तानी ने जीत के बाद एक इंटरव्यू के दौरान कहा- ”इस जीत से बहुत ज्यादा खुश महसूस कर रहा हूं. मैंने तो ये भी नहीं सोचा था कि मैं पहले राउंड तक भी पहुंच सकता हूं और आज मैं जीत गया. मैंने काफी लंबा सफर तय किया है और मेरा सफर तो वास्तव में अब शुरू हो रहा है. इतने बड़े मंच पर परफॉर्म करने से लेकर शो जीतने तक का जो सफर मैंने तय किया है इस बारे में मैं सपने में भी नहीं सोच सकता था. मैं जजेस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया. इसी के साथ मैं सोनी एंटरटेनमेंट का भी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे इतने बड़े मंच पर परफॉर्म करने का मौका दिया. मुझे इस दौरान कई सारे स्टार्स से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि देश की जनता ने मेरी आवाज सुनी और मुझे देश की आवाज बना दिया.’

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV