Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

आजम खान शपथ पत्र पर गलत जानकारी देने का लगा आरोप

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सांसद आजम खान को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आजम खान शपथ पत्र पर गलत जानकारी देने का आरोप लगा है। आजम खान को पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ जेल में रहना होगा। आजम खां ने एडीजे 6 की कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी।

जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर तीनों को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया एसपी रामपुर ने कानून व्यवस्था बिगड़ने की आशंका जताई है। कहा आजम को रामपुर जेल की जगह किसी अन्य जिले की जेल में रखा जाए। गौरतलब है कि कुर्की की मुनादी होने के बावजूद कोर्ट में पेश न होने पर अदालत ने सपा सांसद आजम खां, उनकी पत्नी व विधायक तजीन फात्मा और पुत्र अब्दुल्ला आजम की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए थे।

कोर्ट ने सोमवार को तीनों की अग्रिम जमानत की याचिका भी खारिज कर दी थी अब्दुल्ला आजम खां के जन्म के दो प्रमाणपत्र होने के मामले में भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना ने 3 जनवरी, 2019 को आजम खां, फात्मा और अब्दुल्ला के खिलाफ गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अप्रैल में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की थी।

Related Articles

Back to top button