Main Slideट्रेंडिगव्यापार

Oppo A31 (2020) की सेल आज से शुरू

Oppo A31 का नया अवतार आज से सेल के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। ओप्पो ए31 के 2020 एडिशन को भारत में 27 फरवरी को लॉन्च किया गया था। यह ओप्पो का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन है। Oppo A31 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। नए ओप्पो फोन की खासियत तीन रियर कैमरे, वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। Oppo ने फोन में ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल दिया है, जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी सेट किया गया है। यहां हम आपको आज से सेल के लिए उपलब्ध होने जा रहे ओप्पो ए31 की कीमत, सेल ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे रहे हैं।

ओप्पो ए31की कीमत 11,490 रुपये से शुरू होती है। यह दाम 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। फोन के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 13,990 रुपये है। हालांकि आज से फोन का केवल 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Oppo A31 का 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भारत में मार्च महीने के दूसरे हफ्ते से उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी का दावा है कि दोनों वेरिएंट को ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मार्केट में भी उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन मिस्ट्री ब्लैक और फैंटेसी व्हाइट रंग में बेचा जाएगा।

कंपनी कहना है कि Oppo A31 को ऑनलाइन अमेज़न, फ्लिपकार्ट, टाटा क्लिक, स्नैपडील और पेटीएम मॉल के जरिए बेचा जाएगा। हालांकि हमारे न्यूज़ लिखने तक यह फोन स्नैपडील और पेटीएम मॉल पर उपलब्ध नहीं था। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो कंपनी का दावा है कि Oppo A31को सभी प्लेटफॉर्म पर एक्सचेंज ऑफर और बिना ब्याज़ की किस्त के साथ यस बैंक के क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा।

डुअल-सिम ओप्पो ए31 एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। Oppo A31 में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। यह एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.1.2 पर चलेगा। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। स्टोरेज और रैम पर आधारित फोन के दो वेरिएंट मार्केट में लाए गए हैं- 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज।

Related Articles

Back to top button