प्रदेशबिहार

पिस्तौल के बल पर स्नातक की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी जा चुका जेल

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया के शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में जमानत पर छूटे आरोपी ने स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। दुष्कर्म में विफल होने पर उसके साथ मारपीट भी की गई है। घटना शुक्रवार की रात्रि की है।

Loading...

छात्रा का इलाज नगर के एमजेके अस्पताल में हो रहा है। आरोपित ने दूसरी बार छात्रा से यह कुकृत्य किया है। वहीं, शिकारपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद ने इसे पारिवारिक विवाद बताया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पूर्व में दोनों ओर से मुकदमा चल रहा है। दोनों पक्ष के लोग जमानत पर है। उन्होंने कहा कि मामले में शेख नसीम की ओर से भी एक आवेदन मिला है। छात्रा की ओर से अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलेगा तो दोनों मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इधर, अस्पताल में छात्रा का इलाज कराने आए परिजनों ने बताया कि युवती टीपी वर्मा कॉलेज में स्नातक पार्ट 2 की छात्रा है। शुक्रवार की देर शाम युवती अपने घर में बैठकर पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान शेख नसीम आया और देसी पिस्तौल के बल पर उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। छात्रा  के साथ आरोपी ने मारपीट भी की। छात्रा शोर की आसपास के लोगों के आ जाने से आरोपी फरार हो गया।

परिजनों ने बताया कि आरोपी पिछले 6 माह से छात्रा को तंग कर रहा है। इसके पहले भी उसने मारपीट और दुष्कर्म की कोशिश की थी। मामले में शिकारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज है। उस मामले में वह अभी फिलहाल जमानत पर है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV