Main Slideदेश

एक घर के 11 लोगों की मौत से सहम उठी दिल्ली

दिल्ली में आज एक घर से 11 लोगों के शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक घर से यह शव मिलने के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि इन 11 लोगों में सभी एक ही परिवार के लोग है. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और जांच अभी जारी है. 

बता दें, दिल्ली में किराना दूकान और प्लायवुड का धंधा करने वाले बुराड़ी में रह रहा यह परिवार जिसमें 7 महिलाऐं थी और 4 पुरुष. पुलिस जब इस मामले में खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची तो पुलिस को 10 शव घर की छत से लटके मिले वहीं 1 शव निचे जमीन पर पड़ा हुआ मिला. इन 11 लोगों में दो भाई और दो पत्नियां और करीब 16 से 17 साल की उम्र के लड़के थे. वहीं अंदेशा लगाया जा रहा है कि जमीन पर पड़ा हुआ शव लड़कों की माँ का है, जो बुजुर्ग है. 

लोगों के अनुसार इनकी किराना की दुकान घर के पास में ही, जो हमेशा सुबह 6 बजे खुल जाती है लेकिन आज जब दुकान नहीं खुली तो लोगों ने घर में जाकर देखा तो यह सभी छत से लटके मिले. लोगों ने इस घटना की सुचना पुलिस को दी. जानकारी के अनुसार आज से 22 साल पहले ही यह परिवार राजस्थान से दिल्ली आया था. शवों के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ हालाँकि मामले को अभी पुलिस दोनों एंगल से देख रही है. 

Related Articles

Back to top button