Main Slideमध्य प्रदेश

मंदसौर रेप केस: मासूम के लिए सिंधिया का कैंडल मार्च

मध्य प्रदेश के मंदसौर में गैंगरेप की शिकार बनी मासूम बच्ची की हालत में अब सुधार हो रहा है. बच्ची का इलाज इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल में हो रहा है. बच्ची ने कल चाय और बिस्कुट लिया बच्ची के देख-रेख कर रहे डॉक्टर ने जानकारी दी की बच्ची के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और वह बातचीत कर रही है. 

इस बीच मासूम के साथ हुए इस दुष्कर्म के ज़ख्म पर राजनीति भी तेज हो गई है. विपक्षी दलों और सत्तापक्ष दोनों नेता बारी-बारी से अस्पताल का दौरा कर रहे हैं. देर रात ही मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अस्पताल गए जहां पहुंचकर बच्ची और परिजनों का हाल चाल जाना. बाद में सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाला. इस मौके पर उनके निशाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे.

मामले में बोलते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि आज प्रदेश में महिलाएं-बच्चे सुरक्षित नहीं है और सूबे की बीजेपी सरकार कुम्भकर्ण की तरह गहरी नींद में सोई हुई है. यहाँ पर सिंधिया ने कहा कि  , प्रदेश भर में मासूम बच्चियों से बलात्कार की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं अब समय आ चूका है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपना इस्तीफ़ा दे.

Related Articles

Back to top button