प्रदेशबिहार

बिहार में हादसों की सुबह: ट्रक से कुचल दो की मौत, एक दर्जन स्‍कूली बच्‍चे घायल

बिहार में सोमवार को अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन बच्‍चे जख्‍मी हो गए। इन दुर्घटनाओं के बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर उत्‍पात किया। लागों ने एक पुलिस जीप व एक ट्रक को फूंक डाला।

सिवान में स्‍कूल बस पलटी, दर्जन भर बच्‍चे घायल

सिवान में एक स्कूल बस बलुआ मठिया गांव के पास पेड़ से टकरा गई। बस नहर के किनारे बनी सड़क से होकर गुजर रही थी कि इसी बीच बारिश के कारण मिट्टी धंस गई। इससे बस पलट गई। बस में सवार दर्जन भर बच्चे जख्मी हो गए। उनका इलात निजी अस्पतालों में चल रहा है।

ट्रक ने बाइक को रौंदा, दो की मौत

जहानाबाद में पटना-गया एनएच 83 स्थित डीएम आवास के समीप एक ट्रक ने बाइक को रौंद डाला। दुर्घटना में बाइक पर सवार दो महिलाओं की मौत हो गई, हलांकि बाइक चलाने वाले युवक की जान बच गई। घटना से आक्रोशित आसपास के लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने ट्रक को भी आग के हवाले कर दिया। हलांकि, ट्रक चालक भगाने में सफल रहा।

दुर्घटना के बाद पुलिस जीप को फूंका

उधर, अररिया के नरपतगंज में उग्र भीड़ ने थाना की जीप को फूंक डाला। फारबिसगंज फोर लेन पर पलासी गांव के समीप अनियंत्रित मवेशी लोड मिनी ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इस बीच लोगों को समझाने पहुंची नरपतगंज पुलिस की जीप को भीड़ ने आग के हवाले कर दिया। लोगों ने दुर्घटनाग्रस्‍त ट्रक को भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

Related Articles

Back to top button