LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

ऐश्वर्या की जो फिल्म कभी नहीं हुई रिलीज अब हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अभी भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। आज भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पारंपरिक पोशाक में नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि यह वीडियो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान का है और फिल्म आज तक रिलीज नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो ऐश्वर्या के एक गाने का है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह वीडियो 1997 में शूट की गई फिल्म राधेश्याम सीताराम का है। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि यह फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हुई यानी यह सीन कभी पर्दे पर सामने नहीं आए। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ सुनील शेट्टी थे। फिल्म भले ही उस वक्त रिलीज नहीं हुई, लेकिन अब फिल्म के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो में ऐश्वर्या ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा पहना है। वीडियो में ऐश्वर्या डांस के स्टेप्स सीख रही हैं और साथ में मस्ती भी कर रहे हैं। यह वीडियो काफी पुराना है और इसमें भी ऐश्वर्या राय बच्चन काफी खुबसूरत लग रही हैं।इन दिनों ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया कम एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो ज्यादा शेयर करती हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने पीएम मोदी की अपील पर दीपक जलाने और उससे पहले मोदी की अपीस पर तालियां-घंटी बजाने के वीडियो शेयर किए थे।

Related Articles

Back to top button