ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

समायरा की बॉलीवुड में एंट्री पर करिश्मा कपूर ने दिया बड़ा बयान

2019 में अनन्या पांडे, प्रनूतन बहल, वर्धन पुरी जैसे स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. हर साल कुछ नए स्टार किड्स इंडस्ट्री में कदम रखते हैं. सुहाना खान, खुशी कपूर, न्यासा देवगन जैसे स्टार किड्स के भी एंट्री करने को लेकर चर्चा बनी रहती है. वहीं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के भी इंडस्ट्री में कदम रखने की खबरें आती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर जवाब दिया है.

स्पॉटबॉय से बातचीत में जब पूछा गया कि ऐसी खबरें हैं कि आपकी बेटी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. इस पर करिश्मा बोलीं- हे भगवान! ये सच नहीं है. मेरी बेटी और उसके फ्रेंड ग्रुप को फिल्मों से जुड़ी हर चीज में रुचि है, अब वो पर्दे के पीछे है या कैमरे के सामने मैं अभी भी नहीं जानती हूं. वे अभी एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं और सीख रहे हैं. इसलिए अभी ऐसी कोई योजना नहीं है. इन सबसे ऊपर, समायरा बहुत छोटी है और अभी भी स्कूल में है. ये सब जो भी है वो एक्सट्रा करिकुलम एक्टिविटी है.

क्या आप समायरा को अपनी तरह एक्ट्रेस बनते देखना चाहती हैं? इस सवाल के जवाब पर करिश्मा बोलीं- ईमानदारी से कहूं तो ये उसके ऊपर ही है. मैं कभी भी उसे फोर्स नहीं करूंगी. लेकिन हैं मैं अपने बच्चों के हर फैसले के पीछे खड़ी हूं. मेरा मानना है कि खुद पर विश्वास रखो और चीज आपको खुशी दे वो करो.बता दें कि करिश्मा कपूर ने कुछ समय पहले ही डिजिटल डेब्यू किया है. वो एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में दिखीं. वेब सीरीज का नाम है मेंटलहुड. मेंटलहुड को काफी पसंद किया गया. करिश्मा की भी काफी तारीफ हुई.

Related Articles

Back to top button