ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

नोएडा में क्‍वारंटाइन एक युवक ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग ,मौत

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिला स्थित ग्रेटर नोएडा में कोविड-19 के संक्रमण की आशंका में क्‍वारंटाइन किए गए मरीज ने 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी. ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटिया इंजीनियरिंग कॉलेज में बनाए गए क्‍वारंटाइन सेंटर में इस कोरोना संदिग्ध को रखा गया था. गौतमबुद्ध नगर जिले के डीएम सुहास एलवाई ने रविवार को बताया कि 32 वर्षीय कोरोना संदिग्ध ने रविवार को इंजीनियरिंग कॉलेज की सातवीं मंजिल से छलांग लगा कर जान दे दी.

डीएम ने कहा कि उन्होंने मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए हैं. अपर जिला मजिस्ट्रेट इसकी जांच करेंगे. युवक की आत्महत्या के मामले में अभी तक आधिकारिक रूप से कोई विस्तृत बयान नहीं देखा गया है. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दिल्ली से सटे गौतम बौद्ध नगर में अब तक कोरोनो वायरस के 64 पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं, जिनमें से 13 मरीजों को ठीक कर अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है.

अधिकारियो ने कहा कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोनो वायरस संक्रमण का कोई ताजा मामला सामने नहीं आया है. रविवार को गौतमबुद्ध नगर जिले में वायरस से ग्रस्त लोगों की संख्या 64 थी. एक मरीज स्वस्थ हो गया, उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. दिल्ली से सटे, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर राज्य के उन 15 जिलों में शामिल है, जहां के हॉटस्पॉट्स पूरी तरह से सील कर दिए गए हैं

Related Articles

Back to top button