Main Slideदेश

अखिलेश और डिंपल यादव शुरू कर रहे है नया व्यापार

बांग्ला विवाद को पीछे छोड़ अब सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी सांसद डिंपल यादव अब होटल व्यवसाय में हाथ आजमाने का मन बना चुके है और इस हेतु उन्होंने क़ानूनी कार्यवाई शुरू भी कर दी है. कब्रों के अनुसार होटल हजरतगंज में बनेगा और इसका नाम हिबिस्कस रखा जाएगा. होटल के लिए लखनऊ विकास प्राधिकरण के मानचित्र सेल में नक्शा पास कराने के लिए आवेदन भी दिया जा चुका है.  गौरतलब है कि अखिलेश की संपत्ति को लेकर विपक्ष उन्हें कई बार घेर चुका है हाल ही में बंगला विवाद में एक बार फिर उनके महंगे बंगले पर सवाल उठे थे.

हाल ही में मगहर में संत कबीर दास के 620वें प्रकटोत्सव  पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कहा कि कुछ लोगों का मन अपने आलीशान बंगले से लगा हुआ है. बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में  ‘बंगला सरकार’ ने गरीब लोगों के लिए शुरू किए गए आवास परियोजनाओं को रोके रखा, लेकिन सूबे में जब से योगी आदित्यनाथ ठोस कदम उठाए हैं. योगी सरकार ने गरीब लोगों को रिकॉर्ड स्तर पर आवास मुहैया कराया है.

मोदी ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा,’उनका मन बंगला पर लगा था, करोड़ों रुपये लगाकर बंगला बनाने वालों ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया.’ बहरहाल अखिलेश के होटल को लेकर अभी कोई बयानबाजी शुरू नहीं हुई है मगर इसकी प्रबल संभावना है. 

Related Articles

Back to top button