Main Slideदेश

राहुल गांधी के बारे में ये क्या बोल गए सुब्रमण्यम स्वामी

हाल ही में पंजाब सरकार के एक फैसले के बाद, राजनितिक गलियारों में भारी हलचल देखने को मिली है. पंजाब के मुख्यमंत्री  कैप्टन अमरिंदर सिंह के सभी कर्मचारियों डोप टेस्ट को लेकर दिए गए आदेश के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा है. वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी को निशाना बनाया है. 

सुब्रमण्यम स्वामी ने इस फैसले के बाद राहुल गाँधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि “कांग्रेस पंजाब में इस फैसले से पहले अपने अध्यक्ष राहुल गाँधी का डोप टेस्ट कराए, साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गाँधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि “राहुल गाँधी कोकीन का नशा करते है, अगर उनका डोप टेस्ट होता है तो वो डोप टेस्ट फेल हो जाएंगे.”

सुब्रमण्यम स्वामी के इस बयान के बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है. पंजाब के मुख्यमंत्री ने यह फैसला पंजाब में लगातार हो रहे नशे के मामलो के बाद लिया है. हालाँकि पंजाब की सरकार द्वारा यह कोई पहला ऐसा फैसला नहीं है, जिस पर काफी चर्चा हो रही है. इस पहले भी पंजाब की सदन में इस तरह का एक आदेश केंद्र सरकार के पास भेजा जा चूका है जिसमें ड्रग तस्करों के लिए मौत की सजा का प्रावधान है. 

Related Articles

Back to top button