मध्य प्रदेश

नेता कहलाने के लायक नहीं हैं राहुल गांधी: CM शिवराज सिंह चौहान

भारत और चीन के बीच जारी विवाद को लेकर राजनीतिक पार्टियां आमने-सामने हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं, अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल पर पलटवार किया है. शिवराज का कहना है कि राहुल गांधी देश के सैनिकों का अपमान कर रहे हैं, वो नेता कहलाने के लायक नहीं हैं.

Loading...

मंगलवार को शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे सैनिक बलिदान कर रहे हैं, दूसरी ओर एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता जो अध्यक्ष भी रह चुके हैं जवानों का अपमान कर रहे हैं.

बीजेपी नेता बोले कि राहुल गांधी जिस तरह के कमेंट कर रहे हैं, क्या वो भारत के नागरिक हैं? जब सीमा पर तनाव होता है, तो पूरा देश एक साथ होता है.

शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी इस हदतक गिर गए हैं कि उन्हें अब भी राजनीति याद आती है, हमला चीन पर करना चाहिए लेकिन वो मोदी जी पर बयान दे रहे हैं. क्या ये नेता कहलाने के लायक हैं.

बता दें कि राहुल गांधी लगातार सरकार पर चीन के मसले पर हमलावर हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर सरकार को निशाने पर लिया और पूछा कि क्या भारतीय ज़मीन पर चीन ने कब्जा किया है?

इससे पहले कांग्रेस की ओर से चीन के मसले पर सरकार पर आक्रामक रूप से हमला बोला जा रहा है. सोमवार को ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV