मनोरंजन

सांस लेने में तकलीफ के बाद मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान मुंबई के हॉस्पिटल में हुई भर्ती

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, उनकी कोरोना की जांच भी हुई है. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

सूत्र ने बताया कि वह अब ठीक हैं. उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनका कोरोना का टेस्ट किया गया था जो निगेटिव रहा. उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है.

चार दशक से अधिक के करियर में सरोज खान को 2 हजार से अधिक गीतों को कोरियोग्राफ करने का श्रेय जाता है. 22 नवंबर 1948 को जन्मीं सरोज खान बॉलीवुड में ऐसा नाम है, जिसे हर कोई जानता है और उनके काम की सराहना करता है.

सरोज खान ने अपने करियर में कई फेमस गानों को कोरियोग्राफ किया है. देवदास का डोला रे डोला, माधुरी दीक्षित स्टारर तेजाब फिल्म का गाना एक दो तीन और जब वी मेट फिल्म का ये इश्क हाय जैसे गीतों को उन्होंने ही कोरियोग्राफ किया है. 71 वर्षीय सरोज खान की बतौर कोरियोग्राफर उनकी आखिरी फिल्म ‘कलंक’ थी. उन्होंने तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल किया है.

Related Articles

Back to top button