देश

कोरोना काल में हुआ नया आविष्कार अब च्यवनप्राश वाली आइसक्रीम से इम्यूनिटी होगी स्ट्रांग

कोरोना काल में सोशल मीडिया पर कई लोग नए-नए आविष्कारों के साथ उभरे हैं। कई लोगों ने आपदा को अवसर बनाकर इसमें बहुत अच्छा काम किया है।

Loading...

कोरोना के दौरान खाने को लेकर नए-नए आविष्कार किए, आपने सोशल मीडिया पर देखा होगा कि कोई नूडल में चॉकलेट मिला रहा है तो कोई चॉकलेट बिस्कुट के पकौड़े बना रहा है।

ये सब सुनने में अटपटा जरूर है लेकिन सच है। ऐसा हुआ है और लोगों ने फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे साइट्स पर इनकी फोटो शेयर की है। अब इसी सिलसिले में बाजार में खाने को लेकर एक और नया आविष्कार हुआ है, जिसका नाम है च्यवनप्राश वाली आइसक्रीम।

जी हां, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा, आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी ने कोरोना के दौरान लोगों की सेहत का ध्यान रखते हुए ये फैसला लिया है।
कोरोना से बचने के लिए खुद की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाना सबसे ज्यादा जरूरी है और ऐसे में कंपनी ने बाजार की चाल को देखते हुए अपने ग्राहकों के लिए च्यवनप्राश वाली आइसक्रीम को बनाया है।

कंपनी के इस दावे को सोशल मीडियो को धड़ल्ले से वायरल किया जा रहा है। ये पोस्ट ट्विटर और फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है और कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक ट्विटर ने कहा कि च्यवनप्राश वाली आइसक्रीम एक बुरे सपने की तरह हैं। आइसक्रीम जैसे खाद्य पदार्थ को खाकर आनंद सा महसूस होता है और इसमें च्यवनप्राश मिला देना लोगों में गुस्से की भावना पैदा कर रहा है। यही नहीं ताहिरा कश्यप खुराना ने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

च्यवनप्राश वाली आइसक्रीम पहली ऐसी आइसक्रीम है जो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने का दावा कर रही है। कोरोना देश में कोरोना का माहौल है इसलिए हर कोई अपनी इम्यूनिटी और रोग प्रतिरोधक क्षमता पर ज्यादा फोकस कर रहा है। इसी सिलसिले में आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी ने च्यवनप्राश के साथ-साथ हल्दी के स्वाद वाली आइसक्रीम को भी बनाया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV