मनोरंजन

गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार का मुंबई में हुआ एक्सीडेंट

हिंदी सिनेमा के अभिनेता गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार के साथ बीती रात मुंबई के जुहू में सड़क दुर्घटना हो गई है। इस दुर्घटना के दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और मामला भी दोनों पक्षों की सहमति से बिना किसी पुलिस शिकायत के निपट गया है।

Loading...

जानकारी के मुताबिक गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार किसी दूसरे कार से भिड़ गई। यह छोटा सा एक्सीडेंट था जिसमें किसी के भी चोटिल होने की खबर नहीं है।

एक कार को खुद यशवर्धन चला रहे थे जबकि दूसरी कार एक कंपनी का ड्राइवर चला रहा था। हालांकि, दोनों की आपसी समझ के चलते यह मामला पुलिस तक ना जाकर मौके पर ही निपट गया है।

घटना की खबर पाते ही खुद गोविंदा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद लोगों से बातचीत की। चश्मदीदों ने बताया कि यह घटना हल्की सी गलतफहमी की वजह से हुई है।

हालांकि, दोनों ही गाड़ी के ड्राइवरों ने इस घटना को रोकने की बहुत कोशिश की। इसके चलते यह घटना बहुत छोटी हो गई। अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो यह दुर्घटना बड़ी हो सकती थी और किसी को बड़ा नुकसान भी हो सकता था।

फिर भी इस छोटी सी टक्कर में यशवर्धन की कार हल्की सी दुर्घटनाग्रस्त हुई है जिसमें उनकी कार की आगे की लाइट टूट गई है। दुर्घटना के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार न ठहराते हुए दोनों ही पक्षों ने आपस में मौके पर ही फैसला कर लिया और बात पुलिस तक जाने से बच गई।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV