मनोरंजन

सुशांत के फैन्स एक्टर को याद कर रो रहे हैं उनके विनम्र स्वभाव की तारीफ कर रहे है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इस बात पर बहस होने लगी है कि एक्टर को इंडस्ट्री में समान अवसर नहीं मिले. कहा ऐसा भी जा रहा है कि सुशांत नेपोटिज्म का शिकार हुए थे.

Loading...

इसकी वजह से सोशल मीडिया पर कई स्टार किड्स को जमकर ट्रोल भी किया गया. अब सुशांत के अलविदा कह देने के बाद उनके कई ऐसे वीडियोज सामने आ रहे हैं जिसे देख पता चलता है कि एक्टर काफी विनम्र स्वभाव के थे और सभी के टैलेंट का सम्मान करने वाले थे.

इस समय सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सुशांत सड़क पर गा रहे एक शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वो उस शख्स के गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और उसकी हौसला अफजाई कर रहे हैं. जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, फैन्स एक्टर को याद कर रो भी रहे हैं और उनके विनम्र स्वभाव की तारीफ भी कर रहे हैं.

कुछ लोगों को इस बात का भी दुख है कि सुशांत के ये वीडियो कभी भी तब सामने नहीं आएं जब वो जीवित थे, ये सभी वीडियोज अब दिखाए जा रहे हैं.

वैसे बता दें कि जैसे सुशांत सभी के टैलेंट का सम्मान करते थे,उसी को ध्यान में रखते हुए उनके परिवार ने एक फाउंडेशन शुरू करने का फैसला लिया है जहां सभी टैलेंट का सम्मान किया जाएगा. एक्टर की याद में उसे सबसे बड़ा ट्रिब्यूट बताया जा रहा है.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. एक्टर ने अपने मुंबई वाले फ्लैट में खुदखुशी की थी. एक्टर के निधन के बाद पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही हैं.

कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और कई लोगों से की जानी है. हाल ही में पुलिस ने सुशांत के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिथानी ने पूछताछ की थी. बताया जा रहा है कि जब सुशांत ने आत्महत्या की थी तब सिद्धार्थ घर पर ही मौजूद थे.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV