मनोरंजन

सुशांत सुसाइड केस में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को पुलिस ने समन भेजा

सुशांत सिंह सुसाइड केस में बांद्रा पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. सुशांत की खुदकुशी की वजह का पता लगाने के लिए कई लोगों से पूछताछ की जा रही है.

अब बांद्रा पुलिस ने इस मामले में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को समन भेजा है. भंसाली को पुलिस ने सुशांत सिंह केस में पूछताछ के लिए बुलाया है.

सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था.

जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुभाष झा ने बताया था- जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी. तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी.

”लेक‍िन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए. फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था.

आज के समय में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन तीन फिल्म को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत. इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे.”

संजय लीला भंसाली के अलावा जर्नलिस्ट विक्की ललवानी, जो कि एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल के एडिटर हैं, उन्हें भी बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया. विक्की ललवानी से भी सुशांत सिंह राजपूत केस में पूछताछ की गई.

Related Articles

Back to top button