LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशप्रदेश

अमर दुबे एनकाउंटर मामला पहुंचा इलाहाबाद हाईकोर्ट :कानपुर एनकाउंटर

कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे के साथी अमर दुबे के एनकाउंटर को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर मामले में हस्तक्षेप की मांग की गई है. पत्र में हमीरपुर से पकड़ कर अमर दुबे का एनकाउंटर करने का आरोप लगाया गया है.

Loading...

पत्र में जनता में न्यायालय के प्रति विश्वास बनाये रखने के लिए चीफ जस्टिस से स्वतः संज्ञान लेने की अपील की गई है. इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित महासचिव प्रभा शंकर मिश्रा ने यह पत्र लिखा है.

अमर दुबे के ससुराल वालों का कहना है कि 29 जून को उन्होंने बेटी की शादी की और 30 जून को वह विदा होकर बिकरू अपनी ससुराल पहुंची थी. वह अभी ठीक से अपने पति व ससुरालीजनों को समझ भी नहीं पाई थी कि 2 जुलाई को हादसे ने उसके नए जीवन की शुरुआत होने से पहले ही सबकुछ खत्म कर दिया.

बता दें कि हमीरपुर के मौदहा में यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का करीबी अमर दुबे को मार गिराया गया. आरोप है कि 2 जुलाई की रात को विकरू गांव में उसने विकास दुबे के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला किया. इसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे, जबकि 7 अन्य घायल हुए थे. मुठभेड़ में मारे जाने की सूचना पर परिवार में सन्नाटा पसरा है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV