LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : गायक दीपक ठाकुर का गांव व उनका घर भी हुआ बाढ़ का शिकार

बिहार में बाढ़ त्रसदी कहर बर लोगों पर बरस रही है. बिग बॉस 12 का हिस्सा रहे गायक दीपक ठाकुर का गांव और उनका घर भी बाढ़ का शिकार हो गया है. बिग बॉस फेम दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर के अथर गांव के रहने वाले हैं.

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने गांव में आई बाढ़ की भयावह तस्वीरें और वीडियो साझा किया है. दीपक बाढ़ प्रभावित लोगों को राशन भी दे रहे हैं. दीपक ने इंटरनेट के माध्यम से बिहार के लोगों की मदद करने का अनुरोध किया है.

बाढ़ की तस्वीरों को साझा करते हुए, दीपक ने कैप्शन में लिखा हमारे गांव अथर, मुज़फ़्फ़रपुर के लोग बाढ़ से पीड़ित हैं. हमारे अपने घर में जल जमाव है, हम अन्न हर दाने को तरस रहे हैं.

वह आगे पोस्ट में लिखते हैं- यहां के लोगों का सब कुछ नष्ट हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पाएंगे. जनता से बड़ा कोई नहीं है. इसलिए मैंने आपसे मदद के लिए अनुरोध किया है, कृपया सभी की मदद करें.

आपको बता दें कि दीपक ने अपनी पोस्ट में सितारों को भी टैग किया है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, मीका सिंह, करणवीर बोहरा, मनोज तिवारी

पंकज त्रिपाठी, मनोज वाजपेयी, अक्षय कुमार, सलमान खान, सोनू सूद के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है.

दीपक की तरफ से शेयर किए वीडियो में यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि बाढ़ के कारण लोगों के जीवन में कैसी कठिनाई सामने आ रही है. लोगों के आवासों में जलभराव हो गया है. कई लोग अपने घरों की छतों पर रहने को मजबूर हैं.

Related Articles

Back to top button