उत्तराखंडप्रदेश

कांग्रेस में घमासान, इंदिरा के बयान पर कुंजवाल ने किया पलटवार

कांग्रेस में आपसी टांगखिंचाई और एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है। अब पूर्व सीएम हरीश रावत पर नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश के बयान पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल और जागेश्वर के विधायक ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि पूर्व सीएम पार्टी के प्रति जिम्मेदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं। ऐसे में उनके प्रति माहौल खराब करने जैसा बयान देना नेता प्रतिपक्ष को शोभा नहीं देता है। 

Loading...

विधायक कुंजवाल ने कहा है कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए अपना पूरा जीवन न्यौछावर किया है। हालात खराब होने की स्थिति में भी उन्होंने दृढ़ इच्छा के साथ पार्टी संगठन को संभालने का काम किया है और पूरे परिवार को एकजुट रखने में सफलता प्राप्त की है। 

कुंजवाल ने कहा है कि पूर्व सीएम के अनुभवों के आधार पर ही कार्यकर्ता संगठन को मजबूत बनाने का कार्य कर रहे हैं। ऐसे में उन पर माहौल खराब करने की तोहमत लगाना किसी भी कीमत में ठीक नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को चाहिए कि वह भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच रखें और संगठन को एकजुट रखने का प्रयास करें। कुंजवाल ने कहा है कि पार्टी संगठन को नुकसान पहुंचाना किसी भी जिम्मेदार पदाधिकारी को शोभा नहीं देता है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV