Main Slideदेश

आतंकियों के हौंसले बुलंद एक और जवान की अगवा कर हत्या

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. कश्मीर में एक ओर जहां आतंकियों की मुठभेड़ में CRPF के 2 जवान घायल हो गए हैं. वहीं दूसरी ओर 1 जवान को आतंकियों ने अगवा कर उसकी हत्या कर दी है. जवान की शिनाख्त ट्रेनी पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद सलीम शाह को आतंकियों ने शुक्रवार देर रात ही अगवा कर लिया था. वह जब छुट्टी पर थे, तब ही उनके घर से आतंकियों ने उन्हें अगवा कर लिया था. 

Loading...

आज शाम को कुलगाम के पास से उनक शव मिला है. इस संबंध में जानकारी पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने दी है. पिछले एक माह के अंतराल में इस तरह का यह तीसरा मामला है, जब आतंकियों ने भारतीय जवानों को अगवा कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. दूसरी ओर सेना भी ऑपरेशन ऑल आउट के तहत आतंकियों की जमकर ख़बर लेने में जुटी हुई हैं. 

गौरतलब है कि इससे पहले रमजान माह के दौरान भी औरंगजेब नामक जवान को आतंकियों ने अगवा किया था. जहां औरंगजेब से कई तरह के सवाल किए गए थे. इसके बाद आतंकियों ने औरंगजेब का वीडियो बनाकर उसकी हत्या कर दी थी. बता दे कि औरंगजेब उस समय हादसे का शिकार हुए थे, जब वे ईद से ठीक पहले अपने घर लौट रहे थे. 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV