LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट आ गई है. देर रात लिए गए सैंपल में कंगना की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. इससे पहले कंगना का सैंपल इन्कंनक्लूसिव निकला था, जिस वजह से मंडी में स्वास्थ्य विभाग को दोबारा सैंपल लेना पड़ा था. रिपोर्ट मिलने के बाद अब कंगना बुधवार तड़के मुंबई के लिए रवाना हो गईं. वह अपने घर से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से फ्लाइट से मुंबई जाएंगी.

दरअसल, सोमवार को कंगना का सैंपल कुल्लू में जांच के लिए लिया गया था. लेकिन मंगलवार को मंडी में जांच में वह सैंपल फेल हो गया. वहीं, कंगना की बहन रंगोली और उनके पीए का सैंपल जांच में नेगेटिव पाया गया था. बाद में कंगना मनाली से अपने पैतृक गांव मंडी के भांबला पहुंचीं. यहां पर देर रात को उनका सैंपल लिया गया और उन्हें रात को ही सैंपल रिपोर्ट सौंपी गई. सीएमओ मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने कंगना की रिपोर्ट की पुष्टि की है.

कंगना रनौत की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, आज पहुंचेंगी मुंबई - Latest  Breaking & Viral News

इससे पहले मंगलवार सुबह केंद्रीय सिक्योरिटी टीम कंगना के मनाली घर पहुंच गई थी. वहां कंमाडो और सीआरपीएफ के जवानों ने कंगना की सुरक्षा का जिम्मा संभाल लिया था. बाद में टीम उनके साथ ही मनाली से उनके पैतृक गांव भांबला गई. अब कंगना चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई हैं. बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे उनकी मंबई के लिए फ्लाइट है. कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत के साथ जुंबानी जंग के बीच ऐलान किया था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button