LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

उत्तर प्रदेश : सहारनपुर में कोविड-19 किट-सफाई कर्मी किट में घोटाले का मामला आया सामने

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कोविड-19 किट और सफाई कर्मी किट में घोटाले का मामला सामने आया है. यहां भाजपा नेता रामपाल सिंह पुंडीर ने जिला पंचायत राज अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि यह मामला बहुत ही गंभीर है. इस प्रदेश के अंदर प्रदेश के अफसरों ने योगी सरकार को बदनाम करने के लिए एक बहुत बड़ा घोटाला किया है.

भाजपा नेता का कहना है कि सहारनपुर में भी कोरोना किट में घोटाला हुआ है. उन्होंने कहा है कि जिला पंचायत अधिकारी ने अपने से बड़े अधिकारियों की सांठगांठ से योगी जी को बदनाम करने के लिए ग्राम प्रधान और ग्राम सचिव से 5200 रुपए कोविड-19 किट के नाम पर लिए हैं.

भाजपा नेता ने कहा कि अधिकारियों ने सफाई कर्मी किट के लिए 4901 रुपये वसूले हैं. भाजपा नेता ने कहा कि दोनों फर्म फर्जी हैं. एक फर्म का नाम इन्होंने ननौता में दिया है, जिसके इन्होंने बिल लगाए हैं. उसका बैंक अकाउंट मुजफ्फरनगर में है. वहीं, दूसरी फर्म का नाम इन्होंने सहारनपुर स्थित हकीकत नगर में दिखाया है. उसका खाता भी वहीं पर है.

BJP Leader Rampal singh pundeer says corruption in covid 19 kit in saharanpur ANN

भाजपा नेता ने कहा कि दोनों प्रकार की किट ग्राम प्रधान व ग्राम सचिव के पास नहीं पहुंची है. उन्होंने कहा कि ग्राम प्रधान व ग्राम सचिव को डरा धमकाकर पैसा वसूला गया है, जिसमें बहुत बड़ा घोटाला किया गया है.

Related Articles

Back to top button