मनोरंजन

फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिया 20 पन्नों का एक बयान, ड्रग्स पार्टियों को लेकर कही ये बात

फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को 20 पन्नों का एक बयान दिया है, इसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टियों के बारे में कुछ विस्फोटक तथ्य उजागर किए है। 3 दिनों तक NCB द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया। रिया ने जमानत के लिए अर्जी भी दी लेकिन उनकी जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी।

रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस) एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी बनाया गया हैl हालांकि इस मामले में हम जो नवीनतम अपडेट सुन रहे हैं, वह यह है कि रिया ने NCB को 20 पन्नों का एक बयान दिया है, इसमें उन्होंने ड्रग्स पार्टियों को लेकर कुछ विस्फोटक तथ्य उजागर किए हैं।

https://www.instagram.com/p/CCnBR95HAmO/?utm_source=ig_embed

इसमें उन्होंने सुशांत के साथ ड्रग्स का सेवन करने वाले प्रमुख कलाकारों से लेकर लोनावाला फार्महाउस का इस्तेमाल कैसे ड्रग्स पार्टियों के लिए किया जा रहा था, इस बारे में बात की हैl एक फिल्म निर्माता ने सुशांत को ड्रग्स लेने के लिए कैसे उकसाया, रिया ने अपने बयान में यह सब बताया है। रिया चक्रवर्ती ने अपने पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए हैं। कथित तौर पर रिया ने खुलासा किया कि ‘कई अग्रणी कलाकार सुशांत के साथ ड्रग्स का सेवन करते थे।’

https://twitter.com/Kanganaoffical7/status/1304460413417877505?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1304460413417877505%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Fbollywood-rhea-chakraborty-statement-reveals-a-top-filmmaker-introduced-sushant-singh-rajput-to-drugs-20739560.html

इसके बाद रियाने खुलासा किया कि ‘SSR के लोनावाला फार्महाउस का इस्तेमाल ड्रग पार्टियों के लिए किया गया था।’ तीसरा रहस्योद्घाटन किया कि ‘उन्होंने लोनावला ड्रग्स पार्टी में कभी भाग नहीं लिया है।’ अगला खुलासा यह है कि पार्टी में कोकीन, LSD और मारिजुआना का सेवन किया जाता है और अगला रहस्योद्घाटन यह किया कि SSR ने स्वीकार किया कि एक फिल्म निर्माता ने ड्रग पार्टियों में ड्रग्स लेने की बात कही हैl इस बीच कथित तौर पर यह भी कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने 25 हस्तियों के नाम का भी खुलासा किया है जो ड्रग्स का सेवन और सौदा करते हैं। इनमें रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम मीडिया में सामने आए हैं।

Related Articles

Back to top button