मनोरंजन

बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को घर में आने से पहले 10 दिन के लिए रहना होगा क्वारंटाइन

टीवी जगत के सबसे चर्चित कार्यक्रम में से एक बिग बॉस का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। शो के प्रीमियर की तारीख का ऐलान हो चुका है और शो 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। इस बार शो मेकर्स के सामने कोरोना वायरस भी एक अहम समस्या बन गया है। ऐसे में मेकर्स की ओर से शो यह भी सुनिश्चित करना आवश्यक है कि शो में हिस्सा लेने वाले कोई भी कंटेस्टेंट पॉजिटिव ना हो। ऐसे में बिग बॉस के घर में आने वाले हर कंटेस्टेंट को पहले 10 दिन के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा और आवश्यक खानापूर्ति के बाद उन्हें घर में प्रवेश दिया जाएगा।

शो मेकर्स की ओर से घर में सुरक्षित माहौल देने के लिए शो शुरू से पहले और शो के दौरान कई महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, कंटेस्टेंट्स को पता चल रहा है कि गोरेगांव होटल में 20 सितंबर से कंटेस्टेंट को आइसोलेशन में रखा जाएगा। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मेकर्स इस बार 15 कंटेस्टेंट्स को लेने वाले हैं, क्योंकि उम्मीद है कि इससे अधिक ड्रामा देखने को मिलेगा। कंटेस्टेंट्स का आइसोलेशन में जाने से पहले टेस्ट करवाया जाएगा। फिर 11 दिन के आइसोलेशन के बाद 1 शो में जाने से पहले 1 अक्टूबर का उनका फिर से कोविड टेस्ट करवाया जाएगा।

https://www.instagram.com/p/CFFRl3xggFO/?utm_source=ig_embed

इस बार फिल्म सिटी में बड़े-बड़े कमरे और किचन बनाए गए हैं। साथ ही इस बार फिजिकल डिस्टेंसिंग को भी दिमाग में रखा गया है। साथ ही बताया जा रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी शो की शुरुआत में डांस परफॉर्म किया जाएगा, हालांकि इस बार शो सेरेमनी में लाइव ऑडियंस नहीं होगी और बिना ऑडियंस ही शो का आगाज किया जाएगा।

कंटेस्टेंट्स के साथ ही सलमान खान का भी 1 अक्टूबर से पहले टेस्ट किया जाएगा। माना जा रहा है कि फिर भी एक्टर और कंटेस्टेंट का फेस टू फेस इंट्रेक्शन होना मुश्किल है। वहीं, वीकेंड का वार के लिए भी अलग से व्यवस्था की गई, जिसमें एक्टर एक अलग प्लेस से शो की शूटिंग करेंगे।

Related Articles

Back to top button