LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशस्वास्थ्य

सरकारी ट्रॉमा सेंटर में एक मरीज की मौत पर उसके परिजनों ने किया जम कर हंगामा : फिरोजाबाद

फिरोजाबाद का सरकारी ट्रॉमा सेंटर अक्सर लापरवाही के चलते चर्चा का विषय बना रहता है. एक बार फिर यह सेंटर विवादों में आ गया है. यहां एक मरीज के परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि ट्रॉमा सेंटर का ऑक्सीजन का सिलेंडर खाली था. जिसके चलते मरीज की मौत हुई.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिकोहाबाद स्थित लेबर कॉलोनी के विवेक यादव को परिजन इलाज के लिए अस्पताल लाए थे. यहां उपचार के दौरान थोड़ी ही देर में विवेक ने दम तोड़ दिया. इसके बाद विवेक के परिजनों ने आपा खो दिया और हंगामा करने लगे. आरोप है कि उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर को जमीन पर पटक दिया और डॉक्टर के साथ भी बदतमीजी की. जिसके बाद वहां पुलिस बुलानी पड़ी.

Patient died in Ferozabad Trauma Center family created ruckus ANN

पुलिस ने आकर पूरे मामले को शांत करवाया. परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन सिलेंडर खाली था लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. जिसके चलते विवेक की मौत हुई.उन्होंने कहा कि ये देखकर दुख होता है कि किसी के परिवार का सदस्य नहीं रहा लेकिन अगर परिजन ऐसे ही हंगामा करेंगे तो डॉक्टर काम कैसे करेंगे. उन्होंने कहा वे पूरी कोशिश करते हैं कि मरीज ठीक हो जाए और स्वस्थ होकर घर जाए.

up news firozabad road accident groom and three other died in a road  accident in firozabad | बस की टक्कर से कार सवार दूल्हे समेत चार की मौत; दो  घायल - Dainik Bhaskar

डॉक्टर शर्मा ने कहा कि वे अनुरोध करते हैं कि डॉक्टरों को अपना काम करना दिया जाए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि परिजनों को भी समझाना होगा कि हंगामा न किया जाए और डॉक्टरों से बदतमीजी भी न की जाए.

Related Articles

Back to top button