जम्मू कश्मीरप्रदेश

जवानों ने केरन सेक्टर में घुसपैठ प्रयास को नाकाम बनाते हुए एक घुसपैठिए को मार गिराया

सेना के जवानों ने बुधवार को उत्तरी कश्मीर के केरन (कुपवाड़ा) सेक्टर में घुसपैठ के एक प्रयास को नाकाम बनाते हुए एक घुसपैठिए को मार गिराया है। लेकिन उसका शव बरामद नहीं किया जा सका है। अलबत्ता,उसके अन्य साथियों जिनकी संख्या चार से पांच हो सकती है, को मार गिराने का अभियान जारी है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, आज केरन सेक्टर में एलओसी के अंतिम छोर पर स्थित काशर कटान नाले के पास गश्त कर रहे सेना के जवानों ने स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों के एक दल काे गुलाम कश्मीर की तरफ से भारतीय सीमा में दाखिल होते देखा।

जवानों ने तुरंत अपनी पोजीशन ली और आस पास की सुरक्षा चौकियों को सूचित किया। इस बीच, जैसे ही घुसपैठिए और आगे आए,जवानों ने उन्हें ललकारते हुए आत्मसमर्पण करने को कहा। लेकिन घुसपैठियों ने जवानों पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने का प्रयास किया। इस पर जवानों न ेभी जवाबी फायर करते हुए उन्हें मुठभेड़ में उलझा लिया।

संबधित अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में एक घुसपैठिया मारा गया है। लेकिन उसके अन्य साथियों और जवानों के बीच भीषण गोलाबारी जारी है। 

एसएसपी कुपवाड़ा श्रीराम अबंरकर दिनकर ने केरन सेक्टर में मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा कि जब तक हमें किसी आतंकी का शव नहीं मिलता, हम किसी घुसपैठिए के मारे जाने की पुष्टि नहीं कर सकते।

Related Articles

Back to top button