मनोरंजन

अक्षय कुमार अगले साल अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज़ द एंड की शुरू करेंगे शूटिंग

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार ने पिछले साल मार्च में अमेजन प्राइम वीडियो के लिए वेब सीरीज द एंड से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने की बात कही थी। इसकी शूटिंग इस साल की जानी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कहर के चलते शो की शूटिंग स्थगित करनी पड़ी। अब इस शो की शूटिंग अगले साल के मध्य से आरंभ होगी।

शूटिंग को शुरू करने की पुष्टि शो के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने की है। उनके मुताबिक फिलहाल शो को लिखा जा रहा है। उसे भव्य स्तर पर बनाने की योजना है। अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार जब वेब पर आते हैं तो शो भी उसके मुताबिक ही होना चाहिए। फिलहाल इतना बता सकता हूं यह शो किसी विदेशी शो का अडाप्टेशन नहीं है। यह विशुद्ध भारतीय और फिक्शन शो होगा। इसके कई सीजन आएंगे। इसके कितने एपिसोड होंगे, यह कहानी फाइनल होने पर तय होगा।

विक्रम ने आगे बताया कि इसकी शूटिंग इस साल नवंबर या दिसबंर में करने की योजना थी, लेकिन कोरोना संकट की वजह से अब अगले साल शुरु कर पाएंगे। अक्षय कुमार फिलहाल स्काटलैंड में अपनी फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। उसके बाद वह पृथ्वीराज की शूटिंग आरंभ करेंगे। इसके अलावा भी अक्षय कुमार के पास कई अन्य प्रोजेक्ट भी लिस्ट में शामिल हैं।

वहीं, अगर ओटीटी की बात करें, तो वेब सीरीज़ ना सही, लेकिन अक्षय कुमार की फ़िल्म जल्द रिलीज़ होने वाली है। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी बम रिलीज़ होने वाली है। इसे दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज़ किया जा रहा है। इसके अलावा उनकी फ़िल्म सूर्यवंशी भी बनकर तैयार है, जिसे सिनेमाघर खुलने का इंतज़ार है। अब देखना है कि फ़िल्मों के बाद वेब सीरीज़ और ओटीटी की दुनिया में अक्षय कुमार क्या गुल खिलाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CFMRlarnLd6/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button