LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशमध्य प्रदेश

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट करने का वीडियो वायरल होने पर हटाया पद से

पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद लोक अभियोजन संचालनालय के संचालक पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटा दिया गया है. उन्‍हें गृह विभाग में तैनात कर दिया गया है. सोमवार को मध्य प्रदेश के गृह विभाग द्वारा आदेश जारी किया गया इसमें उन्होंने पत्नी से मारपीट के वायरल वीडियो को सही बताया. पुरुषोत्तम वर्मा ने कहा कि मैंने कोई क्राइम नहीं किया है. ये मेरे और मेरी पत्नी के बीच का पारिवारिक मामला है. अगर वह मुझसे इतनी नाराज हैं, तो मेरे साथ क्यों रहती हैं.

डीजी शर्मा ने कहा कि मेरी पत्नी मेरे पैसे का इस्तेमाल क्यों करती हैं? मेरे पैसों पर विदेश यात्राएं क्यों करती हैं? यह मेरा पारिवारिक मामला है. इसे मैं खुद सुलझा लूंगा. मैं अपनी पत्नी से लगातार संपर्क में हूं. मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि यह मामला सुलझा लिया जाए. यह सेल्फ डिफेंस के तहत झूमा-झटकी का मामला है. मैंने कोई मारपीट नहीं की है, सिर्फ धक्का-मुक्की और झूमा झटकी हुई है

पुरुषोत्‍तम शर्मा ने वायरल वीडियो को लेकर कहा कि मेरी पत्नी और मेरा बेटा ही बता सकते हैं कि उन्होंने वीडियो क्यों वायरल किया. मेरी पत्नी ने पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं. मैं जहां जाता हूं, मेरा पीछा करती हैं. मुझे स्टॉक करती हैं. मैं बहुत परेशान हूं, 2008 में भी उन्होंने मारपीट की शिकायत की थी. आज 12 साल बाद पता नहीं फिर उन्हें मुझसे क्या तकलीफ हो गई. अगर मुझसे वो इतनी दुखी थीं तो इतने साल मेरे साथ क्यों रहीं. यह मेरे लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं. स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने बातचीत करने से किया इनकार कर दिया. वह अलकापुरी वाले बंगले पर मौजूद है.

Related Articles

Back to top button