LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बड़ी खबर : आरजेडी के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या

तेजस्वी यादव पर पर टिकट के बदले 50 लाख रुपये मांगने और जातिगत टिप्पणी करने का आरोप लगाने वाले आरजेडी के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना रविवार सुबह 3 बजे की बताई जा रही है. नकाबपोश बदमाश शक्ति मलिक के घर में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. शक्ति मलिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में खूनी खेल शुरू हो गया है. पूर्णिया में राजद के एससी/एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की आज सुबह नकाबपोश बदमाशों ने हत्या कर दी. घटना के समय उनके घर पर उनकी पत्नी, बच्चे और ड्राइवर मौजूद थे. ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. आनन फानन में शक्ति को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

rjd leader shakti malik shot dead in purnia, family claims on rjd leader:  RJD के पूर्व नेता की पूर्णिया में गोली मार कर हत्या

शक्ति मलिक की हत्या के बाद बिहार का चुनावी माहौल और भी गर्म हो गया है. इस मामले में शक्ति मलिक की पत्नी और परिजनों द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, अनिल साधु पर हत्या का आरोप लगाया गया है. इसके अलावा राजनैतिक द्वेष में हत्या का शक जताते हुए अररिया के राजद नेता कालो पासवान और सुनीता देवी का नाम भी लिया गया है.

 तेजस्वी यादव पर लगाया था 50 लाख मांगने का आरोप.

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनन्द कुमार पांडेय सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने शक्ति के परिजन से बात की. परिजनों ने घटना के संबंध में बात करते हुए सीधे तौर पर तेजस्वी यादव और अनिल साधु का नाम लिया है. परिजनों का आरोप है कि शक्ति को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी.

RJD के पूर्व प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या | WeForNewsHindi | Latest,  News Update, -Top Story

बता दें कि शक्ति मलिक ने हाल ही में मीडिया में दिए अपने बयान में तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वह एससी/एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव थे तब रानीगंज विधानसभा से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने की बात करने तेजस्वी के पास गए थे, तब तेजस्वी यादव ने उनसे 50 लाख रुपये की मांग की और मना करने पर जाति सूचक टिप्पणी कर भगा दिया.

Related Articles

Back to top button