Main Slideदेशबड़ी खबर

कार पर गिरा चावल से भरा कंटेनर, दो लोगों की मौत:-

लाजपत नगर के पास बुधवार तड़के एक ट्रक के पलटने से उसमें लदा कैंटर कार पर जा गिरा। इस घटना में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कड़कड़डूमा निवासी अंकित मल्होत्रा (35) और लाजपत नगर निवासी रंजन कालरा (35) को काम के सिलसिले में विमान से कोलकाता जाना था। सुबह हवाईअड्डे जाने के लिए मल्होत्रा ने रंजन को लाजपत नगर स्थित उनके घर से लिया। उन्होंने बताया कि एक ट्रक पलट गया और उसमें रखा कंटेनर कार पर गिर गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक पर हरियाणा का पंजीकृत नंबर है।

Horrible VIDEO: चलती होंडा सिटी कार पर गिरा चावल से भरा कंटेनर, देखें फिर  क्‍या हुआ | delhi-ncr - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ ...

पुलिस उपायुक्त मीणा ने कहा, ‘हमें तड़के तीन बजकर 40 मिनट पर हादसे की जानकारी देने के लिए फोन आया।’ उन्होंने बताया कि रिंग रोड पर लाजपत नगर फ्लाईओवर के नीचे ट्रक पलट गया और उसमें लदा चावल से भरा कंटेनर होंडा सिटी (कार) पर जा गिरा। मीणा ने बताया कि कंटेनर के गिरने से कार चकनाचूर हो गई और उसमें सवार दोनों लोग अंदर कुचले गए। पुलिस ने करीब एक घंटे मशक्कत कर शवों को बाहर निकाला।

Related Articles

Back to top button