LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर BJP नेता नारायण राणे ने किया ये दावा

महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नारायण राणे ने एक बार फिर कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है और न्याय मिलने तक वह इसके लिए आवाज उठाते रहेंगे. नारायण राणे का दावा है कि लड़ाई के बाद सुशांत की हत्या कर दी गई. उन्होंने कहा सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता. दिशा ने सुसाइड नहीं किया. दोनों की हत्या हुई है.

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे ने सीबीआई जांच पर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा मेरे पास सबूत हैं, जिसे सीबीआई के पास पहुंचा चुका हूं. सीबीआई की जांच सही दिशा में चल रही है. उन सुबूत के आधार पर सीबीआई आगे जांच करेगी और रिपोर्ट तैयार करेगी, तो मुझे लगता है कि ये आत्महत्या नहीं मर्डर साबित होगा.

नारायण राणे पहले भी इसे लेकर पहले भी आशंका जता चुके हैं कि मुंबई पुलिस पर भी दबाव में जांच की थी. मामला सीबीआई के पास जाने तक मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र सरकार के लिए सुबूतों को मिटा दिया. उनका मानना है कि दिशा सलियान की कथित खुदकुशी से सुशांत सिंह राजपूत का केस जुड़ा हुआ है.

नारायण राणे बोले की जो जानकारी मिली उससे मुझे लगा कि ये आत्महत्या नहीं है, मर्डर है. मुंबई पुलिस यह समझ कर मालमे की जांच कर रही है कि ये आत्महत्या है. मुंबई पुलिस किसी दबाव में आ कर मामले की जांच कर रही है. मुंबई पुलिस किसी को प्रोटेक्ट कर रही है ऐसा मुझे लगता है. इसलिए मुंबई पुलिस के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिलेगा ऐसा नजर नहीं आ रहा है.

बीजेपी नेता नारायण राणे का दावा- सुशांत सिंह की हत्या में आदित्य ठाकरे का  हाथ | BJP leader Narayan Rane claims aditya thackeray accused in sushant  singh rajput case - Hindi Oneindia

राणे ने यह भी कहा की इस केस में सीबीआई जांच के लिए मैंने भी वकालत की थी. सीबीआई जांच में असलियत सामने आई है. सुप्रीम कोर्ट में केस के जाने के बाद लोगों को विश्वास हुआ है कि इस केस में सुशांत को इंसाफ मिल पाएगा दिशा सालियान की आत्म हत्या के बारे में बोलते हुए राणे ने कहा कि जिस तरह रिपोर्ट पोस्टमार्टम में आई उससे ये साफ होता है कि उन्होंने खुदकुशी नहीं की है. दिशा सकलानी की खुदकुशी से सुशांत सिंह राजपूत का केस पूरी तरह से जुड़ा हुआ है.

Related Articles

Back to top button