Main Slideउत्तर प्रदेशदेशप्रदेशबड़ी खबर

वाराणसी में पीएम मोदी के चुनाव के खिलाफ ये बीएसएफ जवान गया था सुप्रीम कोर्ट, देखिए क्या जवाब मिला कोर्ट से :-

उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका मिला है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले तेज बहादुर की याचिका को खारिज कर दिया है। बता दें कि चुनाव लड़ने में असफल रहे तेज बहादुर ने दोबारा चुनाव की मांग की थी।

tej bahadur: बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर का आरोप, वाराणसी से चुनाव न लड़ने को  बीजेपी ने दिया था 50 करोड़ का ऑफर - got offer of 50 crore for not  contesting against

इलाहाबाद हाईकोर्ट तेज बहादुर की पीएम मोदी के निर्वाचन को रद्द करने मांग की याचिका खारिज कर चुका था, जिसके बाद तेजबहादुर ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। गौरतलब है कि तेज बहादुर को समाजवादी पार्टी ने वाराणसी के लोकसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया था। बता दें कि तेज बहादुर ने बीएसएफ में खाने की क्वालिटी को लेकर सवाल उठाए थे। उसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस पर रक्षामंत्री ने जांच के आदेश दिए थे। हालांकि, बाद में बीएसएफ ने अनुशासनहीनता के आरोप में उसे बर्खास्त कर दिया था।

Related Articles

Back to top button