Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

लखनऊ : करंट की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत, ऐसे हुआ खौंफनाक हादसा :-

काकोरी थानाक्षेत्र के रानीखेड़ा गांव में बुधवार की देर रात को एक शादी समारोह में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से तीन मजदूर झुलस गये। इनकी गुरुवार की सुबह ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Three laborers carrying lights in a wedding ceremony in Lucknow died due to  high tension line
इंस्पेक्टर काकोरी ने बताया कि हादसे में मृत मजदूरों की शिनाख्त हरदोई निवासी जगदीश (50) उसका साथी राजू (45) और बेनीगंज खेरवा कमालपुर के रहने वाले राजकुमार उर्फ कमल (32) के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि ये लोग रोड लाइट सिर पर उठाकर चलते थे। बुधवार की रात को रानीखेड़ा गांव निवासी बेचालाल लोधी की बेटी की शादी थी। बारात सरोजनीनगर क्षेत्र से आयी थी। बारात की अगुवानी उठने के दौरान ये लोग बैंड के साथ रोड लाइट सिर पर उठाकर चल रहे थे।
इस बीच बारात में शामिल लोग डांस करते हुए आगे बढ़ रहे थे। तभी रोड लाइट का ऊपरी हिस्से में लगी छतरी ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से छू गयी। इसके बाद तेज धमाका हुआ और रोड लाइट में उतरे करंट की चपेट में आकर तीनों मजदूर गम्भीर झुलस गए। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस और बारातियों ने झुलसे मजदूरों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। गुरुवार की सुबह उन तीनों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर घटना की जानकारी मृतकों के परिवार को दी।

Related Articles

Back to top button