विदेश

केरल में राहत व बचाव कार्यों पर की अभद्र टिप्पणी, ओमान में भारतीय की गई नौकरी

केरल सदी की सबसे भीष बाढ़ की मार झेल रहा है, सरकार और तीनों सेनाएं राहत और बचाव कार्यों में लगी हुई हैं। जहां लोग अपनी जान पर खेलकर दूसरों को बचा रहे हैं वहीं ओमान में बैठे एक भारतीय ने इन लोगों पर अभद्र टिप्पणी कर दी। हालांकि, उसे उसकी गलती की सजा तुरंत मिली और वो जिस कंपनी में काम कर रहा था उस कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया है।

Loading...
इस शख्स ने राज्य के लिए जारी राहत प्रयासों व बचाव कार्यों को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसकी खूब आलोचना की गई।
मस्कट के बौशर स्थित लुलु हाइपरमार्केट में कैशियर के तौर पर कार्यरत राहुल चेरु पलयाट्टु ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के बजाए सोशल मीडिया पर विवादित कमेंट कर दिया। दरअसल, सोशल मीडिया के एक पोस्ट में बाढ़ पीड़ितों के लिए सैनिटरी नैपकीन की मदद मांगी गई थी जिसके जवाब में राहुल ने सवाल किया कि वहां लोगों को कंडोम की भी जरूरत है क्या… । राहुल के इस जवाब की काफी आलोचना हुई और लोगों ने इसे असंवेदनशील करार दिया। इसे देखते हुए उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया।

ओमान में कंपनी के एचआर मैनेजर द्वारा भेजे गए पत्र में कहा गया है, ‘केरल के मौजूदा हालात को देखते हुए सोशल मीडिया पर आपकी अत्यधिक असंवेदनशील और अपमानजनक टिप्पणियों के कारण तत्काल प्रभाव से आपकी सेवाओं को समाप्त कर दिया गया है।’

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close