LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस बार उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत को लेकर विवादित बयान दिया है.

उनके 125वीं जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हिये साक्षी महाराज ने सुभाष चंद्र बोस की हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लोगों ने ही सुभाष चंद्र बोस की हत्या करवाई थी.

साक्षी महाराज ने कहा सुभाष चंद्र बोस को समय से पहले मौत के गाल में भेज दिया था. मेरा आरोप है कि कांग्रेस के लोगों ने ही सुभाष चंद्र बोस की हत्या कराई थी, क्योंकि उनकी लोकप्रियता के आगे पंडित नेहरू तो कहीं ठहरते ही नहीं थे. महात्मा गांधी भी कहीं नहीं ठहरते थे।

उन्होंने कहा की सुभाष चंद्र बोस ने नारा दिया था तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा. अंग्रेज इतने मांगे से आजादी देंगे. सुभाष चंद्र बोस कहा करते थे तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजाद दूंगा. मैं कहता हूं लहू के भाव से हमने आजदी खरीदी थी. इस आजादी के लिए कितने लोग शहीद हो गए.

गौरतलब है कि 23 जनवरी को बीजेपी ने पूरे देश में पराक्रम दिवस के रूप में मनाया. देश में जगह-जगह सुभाष जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, राज्यपाल और कई नेता पराक्रम दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए.

Related Articles

Back to top button